जो काम तुम कर रहे हो ये काम नहीं शबाब का,,


कर लो कदर हमारी ,,
हम प्यार करते हैं तुमसे


कर लो कदर हमारी ,,



एक फुल था गुलाब का,,
जो हमने पिया पानी समझ कर ,,
वो गिलास था सराब का

तूने दिया जहर और मैंने खा लिया,,
मैं समझोंगी मर कर मैंने तेरा प्यार पा लिया ,,
तेरी इस  जिन्दा दिली को मिलेगा अवोर्ड,
और मेरी जान मैं बजाउंगी तालिया 

लाओ शराब एक जाम बनाए,
मुहब्बत में तो हार बेठे बाजी,
क्यों न अब इस बार में नाम बनाए 

उत्तर प्रदेश के लोग बादशाह हैं कोई गुलाम नहीं,,
सीना फ़ोलाद का रखते  हैं कोई आम नहीं,,
यहाँ के  लोगो को प्यार की भाषा समझ आती  है,,
यहां ऐरे गेरे लोगो का कोई काम नहीं ,,

कट जाती है पतंग तो हाथ मलते हो,,
मुझे पता है कि तुम किसी लायक नहीं हो ,,
मगर एक बात बताओ तुम हम से क्यों जलते हो ,,

ये फुल है गुलाब का,,
जो काम तुम कर रहे हो ये काम नहीं शबाब का,,
गुनाह नहीं होता नशा करने का,
तो मुझे भी डर नहीं होता शराब का 

नशा होता है शराब में इस लिए तो इसे शराब कहा जाता है,,
आप पीओ शराब हमसे जिद्द न करो पीने की ,,
हम पीए या नही पीए शराब इसमें आपका क्या जाता है 

अच्छे रीजेल्ट लाने के लिए 
बातो से नही रातो से लडना पडेगा 

दोस्तों अच्छी किताबे
और अच्छे लोग जल्दी समझ नहीं आते ,
उन्हें अच्छे से पढ़ना पड़ता है 


दोस्तों अगर आप लोग online shopping करने  में intresting हो तो 👉 यहाँ click करें आपको हर प्रोडक्ट पर २०% off मिलेगा तो दोस्तों जल्द से जल्द link पर  click करें और आपको पसंद हो वो Order करें,, 






Post a Comment

0 Comments